गोरखपुर में युवक और युवती मिले आपत्तिजनक हालत में, पंचायत ने करवाई शादी

गोरखपुर

गोरखपुर के एक गांव में युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में थे। दुनिया-जहान से बेखबर दोनों अपने में मशरूफ थे कि तभी युवती के घरवालों को इसकी भनक लग गई। घरवालों ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर पुलिस बुला ली। इसके पहले युवक की पिटाई भी की। पुलिस पहले तो युवक को थाने ले गई। फिर पंचायत के बाद दोनों की मंदिर में शादी करा दी गई। शादी के बाद थोड़ी देर पहले पिटाई कर रहे घरवालों ने वर-वधू को आशीर्वाद देकर विदा किया।

सहजनवां क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती से पड़ोस गांव के एक युवक से करीब 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को दिन में 9 बजे युवती के बुलाने पर युवक पहुंचा था। युवती के कमरे में दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। तभी घरवालों को इसकी भनक लग गई। युवती के परिवारीजनों ने दोनों को देखा तो बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद सब जुटे और युवक की जमकर पिटाई की।

बाद में पुलिस को बुलाकर युवक को सौप दिया। पुलिस ने युवक और युवती से बात कर उनका इरादा जानना चाहा। दोनों शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद परिवारवालों की गायत्री मंदिर पर परिजनों की सहमति से पाली ब्लाक प्रधान संघ अध्यक्ष विश्वजीत सिंह नेतृत्व दोनों ने शादी कर ली।इस दौरान प्रधान ई रमेन्द्र नाथ मिश्र,राम सिंह,शैलेश,राजपाल,राजू,जितेन्द्र समेत अन्य मौजूद रहें। एसओ सहजनवा मदन मोहन मिश्र ने कहा की युवक और युवती बालिग थे। शादी करने के लिए तैयार थे। परिजनों की सहमति पर दोनों शादी कर चले गए।

 

Source : Agency

15 + 4 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004