परिजनों ने किया चक्काजाम, भरतपुर में पुलिस की बोलेरो ने घर के बाहर खेल रहे चार साल के बालक को कुचला

भरतपुर.

भरतपुर में डीग जिले के कामा कस्बे में कल देर रात एक 4 वर्षीय बालक घर के बाहर खेल रहा था, तभी पुलिस की 112 नंबर की जीप ने बालक को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साये परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने घटना के विरोध में जाम लगा दिया। गाड़ी चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया।

हादसे में मृत बालक के मामा ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका चार साल का भांजा कृष्णा घर के बाहर खेल रहा था तभी पुलिस की 112 नंबर की अनियंत्रित बोलेरो बालक को कुचलती हुई निकल गई। वहां मौजूद लोगों ने गाड़ी को रोकने की कोशिश भी की लेकिन चालक गाड़ी को तेज गति से भगाकर ले गया। बालक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने कामा पहाड़ी रोड पर जाम लागा दिया, जिसकी सूचना पाकर कामा सर्कल पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर परिजनों से बात की और जाम खुलवाया। पुलिस ने परिजनों को दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। परिजनों का कहना है कि गाड़ी में चालक के अतिरिक्त अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे लेकिन फिर भी गाड़ी नहीं रोकी गई। उनका यह भी कहना है कि गाड़ी चालक नशे में था।

कामा डीएसपी धर्मराज ने कहा है कि जिस पुलिस की गाड़ी ने बालक को कुचला है, वह किस थाने की है, हम उसकी जांच कर रहे हैं। आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज कर मदद से गाड़ी की तलाश की जा रही है।

Source : Agency

11 + 3 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004