सपा प्रत्याशी ने संतोष गंगवार का टिकट कटने के बाद कही बड़ी बात

बरेली

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान बरेली से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने नामांकन सभा में दावा करते हुए कहा कि भगवत गंगवार हमारे साथ हैं और संतोष गंगवार भी हमारे हैं. फिलहाल, सपा के प्रत्याशी की इस बात पर राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है.

बता दें कि संतोष गंगवार बरेली से सांसद हैं, लेकिन इस बार बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया है. बीते अपने नामांकन के बाद प्रवीण सिंह ने कहा कि संतोष गंगवार भी कुछ-कुछ हमारे साथ हैं. ऐसा मैं नहीं कह रहा हूं, लोग कह रहे हैं.

हालांकि, संतोष गंगवार बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं और वो लगातार पार्टी की बैठक में शामिल हो रहे हैं. संतोष गंगवार ने नाराजगी की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और लगातार बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं.

प्रवीण सिंह ऐरन ने कहा, "भाजपा झूठे वादे करती है, जिसकी वजह से उसके नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक सब परेशान हैं." भाजपा की गलत नीतियों की वजह से कोई भी उनके साथ नहीं है. भाजपा के कार्यकर्ता भी पहले किसान हैं. उसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता हैं. खाद की बढ़ती महंगाई के कारण वह भी भाजपा से नाराज हैं."

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने इस बार संतोष गंगवार का टिकट काट दिया है और उनकी जगह छत्रपाल गंगवार को बरेली से अपना प्रत्याशी बनाया है. संतोष गंगवार का कटने के बाद उनके समर्थक नाराज बताए जा रहे हैं. इससे पहले बरेली के मेयर ने भी ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद काफी हंगामा मचा था और यहां पहुंचे यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था.

Source : Agency

7 + 12 =

Ahtieshyam Uddin (Editor in Chief)

Email: nationalsamacharindia2019@gmail.com

Mobile:    (+91) 8770103914

(Office Chhattisgarh)

Chhatisgarh Bureau Office: Vaishali Residency, Shop No.01, Ward No. 44, Shankar Nagar, Bilaspur (CG) Pin: 495004